स्पष्टता पाने के लिए कि पहली तारीख को भुगतान करने के बारे में महिलाएं कितनी सीधी महसूस करती हैं, हमने अपने आगंतुकों से Fb पर संपर्क किया। उनकी प्रतिक्रियाएं अनिवार्य रूप से चार श्रेणियों में गिरीं:

ऐसे लोग थे जो मानते थे कि आदमी को भुगतान करना चाहिए …
अगर कोई लड़का एक दिन में एक महिला से पूछता है, तो उसे भुगतान करना चाहिए, लेकिन उसे सहायता प्रदान करनी चाहिए। उसे केवल सुझाव देने के लिए अपनी ओर से छोड़ देना चाहिए, अगर उसे दूसरी तारीख की जरूरत है। जब वे कुछ तारीखें तय करते हैं, तो उसे डेटिंग के खर्चों के लिए एक साथ सहायता करनी चाहिए।

… और जो पूरी बात को लेकर विवादित थे।

मैं आधा भुगतान करने की पेशकश करता हूं, लेकिन मेरे सबसे खराब रिश्ते हमेशा उन लोगों के साथ रहे हैं जिन्होंने स्वीकार किया। मैं प्रदान करना जारी रखूंगा क्योंकि मेरा हिस्सा अक्सर किसी की गंदगी निकालने के लिए होगा, लेकिन वास्तव में, जब भी वे स्वीकार करते हैं, तो यह भविष्य के लिए एक महान संकेत नहीं होगा। मैं अपनी खुद की नकदी बनाता हूं और मुझे अपनी देखभाल करने की अपनी क्षमता पर खुशी होती है, और यहां तक ​​कि मुझे ज़रूरत पड़ने पर एक आदमी का इलाज भी करता है, लेकिन यह शक्तिशाली मुझे नरक से बाहर निकालता है। मुझे नहीं पता कि क्यों लोग जो मेरी नकदी लेंगे, हमेशा त्रासदी को खत्म करेंगे। और मुझमें नारीवादी घृणा करती है कि जब वे भुगतान करते हैं तो मैं कितना प्रसन्न होता हूं। मैं पहली तारीख को बिल का भुगतान करने के बारे में शाब्दिक रूप से बात करता हूं। मैं चढ़ाता और चढ़ाता हूँ। ओह।

लेकिन मोटे तौर पर, महिलाएं पूरी तरह से ठीक थीं…

एक बार जब मैं तारीखों पर जाता हूं, तो मैं इनवॉइस या पेय के दौर को विभाजित करने की पेशकश करता हूं। मैं इसे पूरा कर लेता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि दूसरों की स्थितियों पर विचार करने से ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि केवल एक व्यक्ति जो आपको प्रदान करेगा और आपकी देखभाल करेगा। मुझे समझ में आया कि तनख्वाह से लेकर तनख्वाह तक जीना कैसा लगता है, इसलिए मुझे लगता है कि बिल को बांटने की पेशकश कहती है ‘मैं इशारे की सराहना करता हूं, लेकिन मैं खुद को बनाए रख सकता हूं। इसलिए नहीं कि मैं चाहता हूँ या इच्छा रखता हूँ, बल्कि इसलिए कि मुझे आपके प्रति पर्याप्त सम्मान और अपने आप में इतना आत्म विश्वास है कि यह जानने के लिए कि मेरे प्रेम-जीवन के शेष भाग को तय करने वाला नहीं है। ‘

किसी भी तारीख को, यह पहली या दसवीं हो, मैं बिल के मेरे हिस्से को खरीदने के लिए लगातार तैयार हूं। बहुत सारी अवधि, आदमी भुगतान करने पर जोर देता है, इसलिए मैं प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं करता हूं, लेकिन मैं एक बार में चेक लेने के लिए मंच बनाऊंगा। मुझे सिखाया गया था कि कभी भी किसी पर आर्थिक रूप से निर्भर न रहें।

… या पूरा टैब स्वयं के बाद से।

मैं आम तौर पर तारीख के लिए अनुरोध करने के आधार पर आगे बढ़ता हूं। अगर मैं किसी आदमी से पूछता हूं, तो मैं पूरी तरह से भुगतान करने का इरादा रखता हूं। इस दिन और उम्र में, क्या आपको किसी एक को डेट करना चाहिए या वस्तुतः किसी भी क्षमता में उनके साथ घूमना चाहिए, आप उनसे मोशन पिक्चर, पुट या सपॉर्ट पर उड़ाने के लिए कैश प्राप्त करने की उम्मीद नहीं करेंगे। जब आप बाहर निकलने का अनुरोध करने वाले व्यक्ति हैं, तो आपको भुगतान के लिए अपेक्षित व्यक्ति होने की आवश्यकता है।

जो व्यक्ति बाहर एक दूसरे से पूछता है, उसे पहली तारीख को खरीदना चाहिए। फिर मुझे लगता है कि उन्हें स्विच करना चाहिए, या यह निर्धारित करना चाहिए कि कौन भुगतान करता है और कौन रणनीति बनाता है, इसके आधार पर।

यहाँ उत्कृष्ट नस्लीय डेटिंग वेब साइटें हैं और उल्लेखनीय लोग जिन्हें आप संतुष्ट करेंगे, आपको इसे देखना बहुत अच्छा लगेगा: http://hyesingles.com for Am chat, http://haitidating.com (अद्भुत शेर महिलाओं), http: // pakistanilounge .com (शानदार पाकिस्तानी महिलाएं), http://romaniakiss.com (डार की लड़कियों से मिलना)।